WORLD: इस लड़की को मिल गई है पोर्न देखने की नौकरी, हर घंटे मिलते हैं 1500 रुपये!

0
This girl has got a job to watch porn, gets 1500 rupees every hour!

अमेरिका की एक वेबसाइट ने 22 साल की लड़की को हायर किया है। उस लड़की का काम पोर्न देखना होगा। इस काम के लिए उसे काफी पैसा भी मिलेगा। $ 20 प्रति घंटा यानी लगभग 1500 रुपये। खबर एक महीने पुरानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी जमकर वायरल हो रही है.

पोर्न देखने के लिए इतने पैसे क्यों मिल रहे हैं?

21वीं सदी को सूचना का युग कहा जाता है, लेकिन वास्तव में युग बाजार का है। जानकारी केवल ईंधन है। 19 वीं शताब्दी के बाद से, भाउकाल बाजार और विपणन लोगों से संबंधित है। सर्वत्र। कारपोरेट चौतरफा विपणन के लिए बजट देते हैं। और, विपणक का काम सिर्फ बिक्री के विभिन्न तरीकों का पता लगाना नहीं है। ग्राहक को समझना विपणन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यही है, बाजार अनुसंधान। जो कोई भी कुछ बेच रहा है, वह शोध करता है, किसे बेचना है, कैसे बेचना है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एक वेबसाइट है। bedbible. सेक्स-खिलौने की समीक्षा, नवीनतम सेक्स आँकड़े, ब्लॉग, पॉडकास्ट के आसपास काम करता है। बेडबिबल ने पॉर्न इंडस्ट्री के बारे में बेहतर जानकारी जुटाने के लिए रिसर्च शुरू की है। इस रिसर्च के लिए स्कॉटलैंड की रहने वाली रेबेका डिक्सन को हायर किया गया है। Bedbible 90,000 आवेदकों में से रेबेका का चयन किया।



न्यूयॉर्क पोस्ट में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, रेबेका को सेक्स पोजीशन, वीडियो कितना लंबा है, ऑर्गेज्म, पुरुष-महिला अनुपात से संबंधित डेटा इकट्ठा करना होगा। उन्हें पॉर्न क्लिप से डेटा इकट्ठा करना होता है, ताकि पोर्न देखने वाले यूजर्स के बारे में विस्तार से रिपोर्ट बनाई जा सके।

न्यूयॉर्क पोस्ट से बात करते हुए, रेबेका ने कहा,

“यह काम मेरे लिए एकदम सही है। यदि आप पोर्न देखकर भुगतान करते हैं, तो कौन नहीं करेगा? ईमानदार होने के लिए, मुझे आश्चर्य है कि मुझे नौकरी के लिए चुना गया क्योंकि मैं एक छोटे से शहर से हूं जहां बहुत कुछ नहीं होता है। यह मेरे लिए एक अच्छा समय है”।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट है कि रेबेका का पहला असाइनमेंट पोर्नसाइट पोर्नहब के शीर्ष 100 वीडियो देखना और अवधि के बारे में बिंदुओं को नोट करना है। उन वीडियो में दिखाए गए सेक्स पोजीशन, एक्टर्स के हेयर कलर, लैंग्वेज आदि के बारे में नोट्स बनाएं।

जब से यह खबर सोशल मीडिया पर घूम रही है, तब से ज्यादातर प्रतिक्रियाएं और टिप्पणियां ‘मुझे भी यह नौकरी चाहिए’ जैसी हैं। लेकिन इसमें एक गंभीर बात है। समाज किस प्रकार की सामग्री का उपभोग कर रहा है, किस प्रकार की सामग्री का उपभोग करना बंद कर दिया है, यह अवधारणा समाज की सामाजिक-सांस्कृतिक प्रवृत्तियों को प्रकट करती है। पोर्न सिर्फ पोर्न नहीं है। इससे उस समाज में रहने वाले लोगों की मानसिकता का पता चलता है।

इंग्लिश सुम्मारीय:

A US website has hired a 22-year-old girl. That girl’s job would be to watch porn. He will also get a lot of money for this work. $20 per hour i.e. around 1500 bucks. The news is a month old but is still going viral on social media.

📣 Vaishali Se Hai is now available on Facebook & FB Group, Instagram, and Google News. Get the more latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast … to get updated!

Leave a Reply