VIRAL: शरीर पर टैटू बनाकर यह महिला अब बिना कपड़ों के रोजाना चलती है, देखें तस्वीरें

1
kerstin tristan tattoo

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शौक कुछ ऐसा है जिसके लिए कोई भी व्यक्ति कुछ भी कर सकता है। कुछ को ट्रैवलिंग का शौक है तो कुछ को किताबें पढ़ने का शौक है। कुछ खाने-पीने के शौकीन हैं तो कुछ बहुत ही अच्छे कपड़े पहनने के शौकीन हैं।

बहुत से लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनवाने का भी शौक होता दिखाई देता है। लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए कुछ भी करते नजर आते हैं।

अमीर लोग इस शौक को पूरा करने के लिए जमकर पैसा खर्च करते हैं। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी टैटू की वजह से दुनिया भर में मशहूर होती नज़र आई है। खबरों के मुताबिक यह बताया जाता है कि इस महिला को कपड़े पहनने में बहुत ज्याद अलास्य महसूस होता है। इस वजह से उन्होंने अपने शरीर को टैटू से ढकती हुई नज़र आई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि जर्मनी के रहने वाले केर्स्टिन ट्रिस्टन को टैटू का बहुत शौक है। अब तक वह टैटू बनवाने के लिए 25 हजार डॉलर यानी 24 लाख से ज्यादा खर्च करती हुई नजर आ चुकी हैं।



आपको बता दें कि केर्स्टिन ट्रिस्टन (kerstin tristan) अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं.

जानकारी दे दिया जाए कि केर्स्टिन ट्रिस्टन ने अपनी 30 साल पुरानी साथ ही 8 साल पुरानी और अभी की तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हुई नजर आई है। इन तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है कि सन् 1992 में, 2014 में और 2022 में वह कैसी दिखाई दे रही है। 

तीनों तस्वीरों में उनके अलग-अलग रूप नजर आ रहे हैं। बता दें कि 6 साल पहले वह इंस्टाग्राम पर @tattoo_butterfly_flower नाम से अकाउंट बनाते हुए नजर आई थीं। फिलहाल उनके करीब दो लाख फॉलोअर्स हैं।

टैटू मॉडल क्रेर्स्टिन अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कई हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती नजर आती है। टैटू मॉडल ने 5 साल पहले अपने शरीर पर पहला टैटू बनवाते हुए नजर आई थी। फिर इसके बाद इन्हें ऐसा शौक चढ़ा कि इन्होंने अपने शरीर में मौजूद हर हिस्से में टैटू बनवाना ठीक समझा। उन्होंने अपने शरीर पर रंग बिरंगे फूल, पक्षी, तितली के टैटू बनवाते नजर आई है। बता दिया जाए केर्स्टिन ट्रिस्टन बेहद आलसी है। वह कपड़े पहनने में सबसे ज्यादा अलग से महसूस करती है। इस वजह से उन्होंने यह कारनामा कर दिखाया है।

1 COMMENT

  1. खूबसूरती में कई बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है अर्जुन - Vaishali Se Hai

    […] […]

Leave a Reply