VAISHALI में ट्रैफिक पुलिस ने महिला से छेड़छाड़ का विरोध किया, मनचले ने चाकू घोंपा

बिहार के वैशाली में एक बदमाश ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला कर दिया. शरारती युवक हरियाणा की एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

इसके बाद ट्रैफिक सिपाही ने उसे ऐसा करने से रोकने की कोशिश की। मनचले ने महिला से छेड़छाड़ का विरोध करने पर जवान को चाकू घोंपकर घायल कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी युवक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना हाजीपुर के गांधी चौक की है। घायल सिपाही का नाम राज किशोर राय है।

छेड़खानी का विरोध ट्रैफिक जवान को पड़ा महंगाः 

हाजीपुर शहर के गांधी चौक पर उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक मनचले ने ट्रैफिक पुलिस के जवान पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू जवान के हाथ में लगी. इससे वह घायल हो गया. इसके बाद लोगों ने पकड़कर आरोपी युवक की जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल मनचला युवक हरियाणा से आई एक महिला का पीछा कर महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. महिला ने परेशान होकर वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस से मदद मांगी. जब जवान ने आरोपी युवक को रोकना चाहा तो उसने चाकू निकाल कर जवान पर हमला कर दिया.

क्या है मामलाः 

जख्मी सिपाही ने बताया कि बारिश हो रही थी तो हम इधर आए छुपने के लिए तो यह महिला गुहार लगाई कि हम को बचाइए, यह मेरा पीछा कर रहा है. इस पर उससे पूछे कि यह कौन है तो महिला ने कहा कि यह मेरा कोई नहीं है. फिर उस बंदे से मैंने कहा कि तुम क्यों इसका पीछा कर रहा है. इसी पर वह चाकू निकालकर वार कर दिया.

See also  वैशाली: शादी समारोह में डांसर के सामने थायें-थाये, Video Viral

आरोपी युवक की लोगों ने की धुनाईः 

ट्रैफिक सिपाही पर अचानक हमले के बाद स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया और मनचले की धुनाई कर दी. पकड़े गए आरोपी युवक के बारे में लोगों ने बताया कि वह किसी होटल में काम करता है, लेकिन घटना के बाद पकड़े जाने पर मानसिक रूप से विक्षिप्त होने का नाटक कर रहा है. फिलहाल आरोपी युवक और महिला को नगर थाना की पुलिस अपने साथ ले गई है और आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.