एडल्ट फिल्मों की शूटिंग के दौरान रंगे हाथों पकड़े गए उर्फी जावेद? देखें वायरल वीडियो

उर्फी जावेद अपने अनोखे पहनावे और बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं। लेकिन अब वह एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. बताया जा रहा है कि उर्फी एक एडल्ट फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहीं, पुलिस ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में उर्फी एक ऑफिस में नजर आ रही हैं, जहां वह फिल्म के लिए डायरेक्टर से मिलने आई हैं। 

वीडियो में कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे, जिससे उर्फी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने हीरो की भूमिका के लिए एक विदेशी कलाकार को कास्ट किया है और इस फिल्म में मशहूर बॉलीवुड संगीतकार बादशाह संगीत देंगे।

जब उर्फी ने निर्देशक से पुरुष अभिनेता के विदेशी होने के बारे में पूछा, तो निर्देशक ने कहा कि अभिनेता युगांडा का था। इसके बाद निर्देशक उर्फी को अभिनेता के साथ ऑडिशन के लिए बुलाते हैं और उन्हें अभिनय के लिए कई अनोखे संवाद देते हैं।

इसके तुरंत बाद, एक पुलिस अधिकारी कार्यालय में आता है और एक वयस्क फिल्म की शूटिंग के लिए मौजूद तीन लोगों को पीटना शुरू कर देता है। 

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

इसके बाद निर्देशक सारा दोष उर्फी पर मढ़ देते हैं। जिसके बाद हैरान और नाराज उर्फी अपने मैनेजर को फोन करती है और उसे ऐसे ऑडिशन शेड्यूल के बारे में बहुत कुछ बताती है।

See also  मुमताज की बेटी की खूबसूरती के सामने फीकी पड़ीं जाह्नवी कपूर, अलग अंदाज में एंट्री करके सबको चौंकाया...

इन सबके बाद पता चला कि ये वीडियो फेक हैं और यह उर्फी के साथ सिर्फ मजे के लिए किया गया था। उर्फी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.


Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.