VAISHALI: केनरा बैंक का एटीएम खोलकर 20 लाखों की चोरी

0
160
VAISHALI: केनरा बैंक का एटीएम खोलकर 20 लाखों की चोरी

जंदाहा थाना क्षेत्र के हरप्रसाद चौक स्थित बाजार परिसर में बने केनरा बैंक के एटीएम में शनिवार की दोपहर घुसे शातिर चोर ने एटीएम खाली कर दिया। चोरी कितनी हुई है, इस बारे में अभी तक कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है।

लेकिन 20 लाख रुपए के चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है। बदमाश एटीएम में हेलमेट एवं मास्क पहनकर प्रवेश किए थे। एटीएम रूम में प्रवेश के बाद बदमाश ने शटर को अंदर से बंदकर लिया। इसके बाद पासवर्ड और की के जरिए एटीएम के शटर को खोला और कैश – ट्रे में रखे लाखों रुपए आसानी से चुरा लिया।

घटना के संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि चोर हेलमेट एवं मास्क लगाए हुए एटीएम से बाहर निकला था और पैदल चलकर कुछ दूरी पर लगी अपनी केटीएम बाइक पर सवार होकर फरार हो गया।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

एटीएम में छेड़छाड़ होने एवं राशि निकाले जाने की जानकारी एटीएम में लगे तकनीकी सिस्टम के जरिए एटीएम केनरा बैंक के प्रधान कार्यालय गुड़गांव को मिली। गुड़गांव प्रधान कार्यालय से इसकी सूचना केनरा बैंक हरप्रसाद शाखा के शाखा प्रबंधक प्रणय कुंज को मोबाइल फोन पर दी गई।

शाखा प्रबंधक ने तत्काल इसकी सूचना मोबाइल पर बैंक के आदेश पाल को दी। आदेशपाल एटीएम में पहुंचा तथा एटीएम की हालात देख शोर मचाया। जिस पर स्थानीय लोग घटना से वाकिफ हुए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना जंदाहा थाना पुलिस को दी।

सूचना के बाद जंदाहा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एसपी मनीष और एसडीपीओ महुआ पूनम केसरी को घटना से अवगत करवाया। मौके पर पहुंचे एसपी मनीष ने विभिन्न बिंदुओं पर छानबीन की।

See also  VAISHALI: 30 जुलाई तक नल जल का काम पूरा नहीं होने पर दर्ज होगी एफआईआर: डीएम

उन्होंने बताया कि चोर के पास पासवर्ड और की(Key) भी था, जिसके कारण आसानी से एटीएम खुल गया। एटीएम में तोड़फोड़ नहीं हुई है। तकनीशियन के आने के बाद ही कितने कैश की चोरी हुई है। इसके संबंध में सही जानकारी मिलेगी।

A vicious thief who entered Canara Bank’s ATM in the market complex located at Harprasad Chowk of Jandaha police station area, emptied the ATM on Saturday afternoon. There is no concrete information so far about how much the theft took place. (Image: File Photo)

Leave a Reply