वैशाली की गायिका हनी प्रिया ने जीता नेशनल लेबल का लुमिनौस सुपर सिंगर पुरस्कार

0
747

खेल हो या विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षा में वैशाली की बेटी ने नाम रौशन कर रही वहीं इसी कड़ी राष्ट्रीय स्तर पर ल्यूमिनस सुपर सिंगर प्रतियोगिता में वैशाली जिले के हाजीपुर दिघी की विटिाया ने 13 हजार प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर सवॉश्रेठ पुरस्कार अपने नाम किया। अगामी 16 जुलाई को दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय स्तर पर ल्यूमिनस सुपर सिंगर प्रतियोगिता दिल्ली के होटल ताज में संपन्न हुआ।

प्रतियोगिता के माध्यम से देश के कोने-कोने से छुपी हुई एवं मधुर आवाज की खोज के लिए मुहिम चलाई गई। इसी क्रम में ल्यूमिनस डिस्ट्रीब्यूटर श्रेया वर्ल्ड इंटरप्राइजेज के माध्यम से दियी निवासी 15 वर्षीय हनी प्रिया ने मधुर एवं जादुई आवाज से सुरेश वाडेकर म्यूजिक अकेडमी, अजीवासन को प्रभावित किया। हैनी प्रिया ने अपने गानों से जजों का दिल जीत लिया और पूरे देश से आये 13000 गाने के बीडियो में से टॉप 15 ग्रैंड फिनाले में इंस्ट जोन के लिए जगह बनाई।

Honey Priya Hajipur Vaishali Bihar win the award in Luminious Super singer

इस प्रतियोगिता का जज पदमश्री प्रसिद्ध गायक हरिहरन ने गायको की प्रतिभा को बहुत बारीकी से सुना। प्रतियोगिता में देश के कोने-कोने से आए सभी प्रतिभागियों ने अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए प्रतियोगिता को कठिन बना दिया।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

अंतिम राउंड में हाजीपुर की बिटिया हनी प्रिया ने देश के कोने-कोने से आए कलाकारों को पीछे छोड़ते हा प्रथम पुरस्कार पर कब्जा जमाया। मशहूर गायक हरिहरन ने शाबाशी देते हुए उनकी प्रतिभा को खूब सराहा और भविष्य में सफलता के नए आयाम स्थापित करने का आशीर्वाद देते हुए उन्हें ट्रॉफी औ ल्यूमिनस प्राइवेट लिमिटेड की ओर से एक लाख का चेक देते हुए पुरस्कृत किया।

See also  VAISHALI: पूजा अनुष्ठानों के माध्यम से लोगों में अच्छे संस्कार मिलते हैं: चिराग

लिजेंड्री लता मंगेश्कर हैं हैनी प्रिया

की प्रेरणास्रोत राष्ट्रीयस्तर पर ल्यूमिनस सुपर सिंगर प्रतियोगिता पुरे देश मे जिले का नाम रोशन करने वाली हनी प्रिया जीत के बाद उत्साहपूर्वक कहा कि ल्यूमिनस सुपर सिंगर में सेलेक्ट होना और जीत हासिल करना मेरे लिए बहुत बड़ा उपलब्धि है। ल्यूमिनस सुपर सिंगर एक बड़ा प्लेटफार्म है। अपने कला और काबिलियत को राष्ट्रीय स्तर पर रखने का। श्रया वल्ड और ल्यूमिनस लिमिटेडकामाका दन के लिए बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लिजेंड्री स्व. लता जी के गानों ने मुझे काफी प्रभावित किया है। वे मेरी जीवन के आदर्श और प्रेरणाश्रोत है। मैं उनके गाने छोटी उम्र से सुनते आ रही हूं।

इन्होंने दी बधाई

ल्यूमिनस के राष्ट्रीय स्तर एवं प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों में प्रीति बजाज (मैनेजिंग डायरेक्टर), अमित शुक्ला, सिनीयर वाइस प्रेसिडेंट (ईएसबी विजनेस), अरुण तिवारी (सेल्सहेड-ईएसबी बिजनेस), अनंब पाल (जीएम ईस्ट-ईएसबी विजनेस), हषिकेश कुमार (ब्रांच हेड बिहार-ईएसबी बिजनेस) सुमित अभिषेक, विनय सिंह, नवनीत कुमार, सतीश कुमार, मंटू कुमार, सनोज, दीपक, आकाश,प्रवीण सिंह समेत डिस्ट्रीब्यूटरों ने विजेता हैनी प्रिया की कला को सराहना एवं पुरस्कृत करते हुए उन्हें बधाई दी।

Vaishali singer Honey Priya wins National Label’s Luminous Super Singer Award, She belongs to Hajipur Vaishali Bihar

Leave a Reply