VAISHALI: अश्लील वीडियो बनाकर दो साल से कर रहा था दुष्कर्म

0
242
VAISHALI: अश्लील वीडियो बनाकर दो साल से कर रहा था दुष्कर्म

महनार थाना क्षेत्र में एक महिला को नशे में धुत कर अश्लील वीडियो बना दिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक युवक महिला से दो साल से दुष्कर्म कर रहा था. जब यह सनसनीखेज मामला सामने आया तो हड़कंप मच गया।

रविवार को पीड़िता ने महिला थाने में उक्त युवक को खिलाफ मामला दर्ज कराया। महिला थाने में मामला दर्ज होने के बाद महिला थानाध्यक्ष पुष्पा कुमारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छापेमारी की और उक्त आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

woman showing fuck gesture near bushes of green plants
Photo by Vung Nguyen on Pexels.com

पकड़ा गया युवक महनार थाना निवासी नवीन कुमार बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार महनार थाना क्षेत्र निवासी नवीन कुमार महनार क्षेत्र की निवासी शादीशुदा महिला को नशीला पर्दाथ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजमा दिया और अश्लील वीडीओ बनाने के बाद वीडीओ वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल कर दो साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने युवक के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कराया। इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष पुष्पा कुमारी ने बताया कि पीड़िता ने घटना से संबंधित सूचना दी। इस पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Source: लाइव हिंदुस्तान, PIC: फाइल फोटो

See also  VAISHALI: हाथी ने महावत के साथ उफनती गंगा के एक किलोमीटर चौड़े हिस्से को पार किया, देखे वीडियो

Leave a Reply