दिग्गज अभिनेता विनोद मेहरा की बेटी है बेहद खूबसूरत, देखे फोटोज

0

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद मेहरा 70 – 80 दशक के बड़े अभिनेताओं में से एक रहे हैं। विनोद मेहरा की फिल्मों में उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा काफी सराहना दी गई है और विनोद मेहरा ने अपने अभिनय से एक बड़ी पहचान बॉलीवुड में हासिल की थी। हालांकि साल 1990 में हार्ट अटैक के कारण विनोद मेहरा का निधन हो गया था।

विनोद मेहरा

विनोद मेहरा की तरह उनकी बेटी सोनिया मेहरा अब बॉलीवुड में अपना नाम कमा रही है। सोनिया मेहरा विनोद मेहरा की तीसरी पत्नी की बेटी है। विनोद मेहरा की तीसरी पत्नी का नाम किरण था। विनोद मेहरा के निधन के बाद सोनिया के नाना नानी ने उनकी परवरिश की।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सोनिया मेहरा



सोनिया का पालन पोषण विनोद मेहरा के केनिया स्थित घर में हुआ था। सोनिया की पढ़ाई केन्या और लंदन में ही हुई है और उन्होंने 8 साल की उम्र से ही लंदन एकेडमी ऑफ म्यूजिक एंड डर्मेटिक्स आर्ट में एक्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी और उन्हें एक्टिंग एग्जामिनेशन में गोल्ड मेडल भी हासिल हुआ था।

सोनिया मेहरा

लंदन में अपने एक्टिंग ट्रेनिंग को पूरा करने के बाद सोनिया 17 साल की उम्र में मुंबई आ गई और यहां पर उन्होंने अनुपम खेर के एक्टर प्रिपेयर इंस्टिट्यूट में 3 महीने का कोर्स किया। सोनिया अब एक्ट्रेस और मॉडल भी है। इसके साथ ही सोनिया एक ट्रेंड डांसर भी है।

सोनिया मेहरा

सोनिया ने साल 2007 में आई फिल्म विक्टोरिया नंबर 203 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके साथ जॉनी लीवर, अनुपम खेर भी शामिल थे। सोनिया दिखने में बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस है और उन्होंने अपने आप को एक हीरोइन की तरह फिट और खूबसूरत बनाया हुआ है। सोनिया मेहरा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और उनकी तस्वीरों को देख लोग उनकी बोल्डनेस के दीवाने हैं।

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.

Leave a Reply