VIDEO: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने आमिर खान से कहा, ‘ये यूपी-बिहार की भौकाल है, देखिए!

अक्षरा सिंह(Akshara Singh) आमिर खान(Amir Khan) के साथ अपने कई सोशल मीडिया(Social Media) पोस्ट शेयर करने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इस बीच उनकी इस नई रील को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें आमिर खान और अक्षरा सिंह ‘फना’ के चांद सिफारिश गाने पर

डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अब उस इंटरव्यू का प्रमोशन वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें आमिर खान भोजपुरी डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, इन दिनों आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने न्यूज चैनल ज़ी बिहार झारखंड को एक इंटरव्यू दिया, जिसकी एंकर अक्षरा सिंह हैं.

अक्षरा ने शेयर किया वीडियो

इसके डांस वीडियो के बाद अक्षरा ने एक रील शेयर की है, जिसमें वह आमिर खान के साथ बाहों को फैलाकर एक्सप्रेस करती नजर आ रही हैं. अक्षरा ने इसके लिए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘ये लो जी सनम, हम आए आज दिल लेके। अक्षरा की यह फिल्म भी तेजी से वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

आमिर खान का इंटरव्यू लेंगी अक्षरा सिंह

जी के साथ इस इंटरव्यू का नाम है- सीधी बात लाल सिंह चड्ढा के साथ, अक्षरा सिंह के साथ। इसमें लेडी स्टार आमिर खान से उनकी फिल्म को लेकर काफी सवाल पूछती नजर आएंगी, जिसमें देखा जाएगा कि दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं। इसकी एक क्लिप अभी वायरल हुई है, जिसमें अक्षरा सिंह आमिर से कहती हैं कि ‘फती तो फती, लेकिन पावर ना घाटी’ डायलॉग को भोजपुरी में पेश करें।

See also  MMS कांड के चलते चर्चा में आईं SHILPI RAJ ने नीलकमल से कहा, 'लहरिया लुटा ए राजा', बाजार में फिर मचा हंगामा

आमिर इस डायलॉग को दोहराते हैं, जिसके बाद अक्षरा सिंह खिलखिला कर हंस पड़ती हैं और इस वीडियो को खुद भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘ये है UP और BIHAR का भौकाल साहेब ….एक बार आज़मा के देखिए …जैसे Mr.perfectionist ने गर्दा उड़ाया.. जय भोजपुरी .. अपना प्रेम ऐसे ही देते रहे…’

View this post on Instagram

आमिर से मुलाकात के लिए अक्षरा सिंह ने भगवान का किया शुक्रिया

अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि पोस्टर में भले ही आमिर खान से लेकर लाल सिंह चड्ढा को दिए गए इंटरव्यू की बात कही गई हो, लेकिन दिल से सिर्फ एक ही आवाज आ रही है, इस मौके के लिए भगवान का शुक्र है. मेगा-स्टार के सामने खुद को ढूंढना किसी सपने से कम नहीं था और उसका साक्षात्कार अभूतपूर्व था। इस खूबसूरत अवसर के लिए भगवान को धन्यवाद और आमिर सर को इतना दयालु, इतना विनम्र होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मुझे इतना सहज महसूस कराया।

View this post on Instagram

वैसे अक्षरा का यह इंटरव्यू शनिवार को जी बिहार झारखंड पर प्रसारित होने वाला है. हालांकि, उससे पहले ही सोशल मीडिया में अक्षरा सिंह और आमिर खान के डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वैसे आपको बता दें कि किसी न्यूज चैनल के लिए अक्षरा सिंह ने पहली बार इंटरव्यू किया है, वो भी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट के साथ, तो ऐसे अक्षरा के फैंस को और आमिर के चाहने वाले को इस इंटरव्यू का बेसब्री से इंतजार है.

See also  BIHAR: CM NITISH का तोहफा, गंगा की लहरों के बीच मुंबई के मरीन ड्राइव की तरह करें मजा

📣 Vaishali Se Hai is now available on Facebook & FB Group, Instagram, and Google News. Get the more latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast … to get updated!