अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा की अमेरिका क्यों नहीं जाएंगी? कारण आ गया

0

फेमस एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह को कौन नहीं जानता कई फिल्मे और सीरियल करने के बाद अब वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बतौर जज के तौर पर दिखाई देती है। अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं कपिल के शो में बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर चर्चा में रहने वाली अर्चना अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के बिहाइन्ड सीन वीडियो शेयर करती रहती हैं।

द कपिल शर्मा शो में कई बड़े बड़े स्टार आते रहते है जिसकी वीडियो अर्चना अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं उन वीडियोज़ में शो के सभी स्टार्स ढेर सारी मस्ती करते दिखते हैं। कपिल शर्मा शो में उनके साथ कृष्णा अभिषेक भी है।

हाल ही में अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम पर कृष्णा अभिषेक के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कृष्णा एक्ट्रेस की खिंचाई करते दिख रहे हैं। वहीं अर्चना भी अपना दर्द बयां कर रही हैं कि कपिल उन्हें US टूर पर नहीं ले जा रहे, हालांकि इसी को सीरियस बात नही है ये सब एकदम मज़ाक मस्ती में चल रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now


अर्चना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अर्चना, कृष्णा से पूछती हैं ‘आज तू क्या कर रहा है?’. इस पर कृष्णा, अर्चना को चिढ़ाते हुए कहते हैं, ‘हमारा मसाज रहेगा…1 करोड़ा मांगेगी… ‘ तभी अर्चना कहती हैं ‘मिलेगी नहीं..’ . आगे कृष्णा कहते हैं ‘आजकल नया शुरू किया है हम लोग यूएस जा रहे हैं शो पर अर्चना जी को नहीं लेकर जा रहे.’ मजाक में इतनी बात कह कर कृष्णा वहा से भाग जाते हैं तभी अर्चना उन्हे पीटने लगती है। अर्चना कहती हैं ‘मुझे नहीं लेकर जा रहे गंदे लोग। पैसा बचाने के चक्कर में, तुम ही नोट पीटो हम ना पीटें…और बदनाम मुझे किया हुआ है।’



तभी अर्चना की बात पर कृष्ण कहते है की आप भी जाएंगी हमारी बात चल रही है। आपके बिना हमारा शो अधूरा है अर्चना जी, हम आपको मिस करेंगे अर्चना जी।

तभी अर्जन कृष्ण की टांग खींचते हुए कहती हैं नही मैं बिलकुल मिस नहीं करुंगी। बता दें कपिल शर्मा शो में ऐसी मजाक मस्ती चलती ही रहती है। आज दुनिया भर के लोग इसे देखना खूब पसंद करते हैं वही शो का हर एक मेंबर बेहद ही कॉमेडियन है।

Leave a Reply