ट्विटर पर #boycottflipkart ट्रेंड क्यों किया… सुशांत सिंह राजपूत से क्या है इसका कनेक्शन, अभी जाने!

Why did #boycottflipkart trend on twitter... what is its connection with sushant singh rajput, Know here

ऑनलाइन वेबसाइट और शॉपिंग ऐप आमतौर पर अपने आइटम को बढ़ावा देने और बेचने के लिए अभिनव तरीके अपनाते हैं। हालांकि, कभी-कभी, कुछ उत्पाद ग्राहकों के साथ अच्छी तरह से नहीं बैठते हैं। इसी तरह की एक घटना में, एक कंपनी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ‘अवसाद’ का उल्लेख करते हुए एक टी-शर्ट निकाली। इस टी-शर्ट को सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने देखा था, जिसके बाद पूरा हंगामा हो गया था।

टी-शर्ट में एसएसआर की एक तस्वीर थी और लिखा था, “अवसाद डूबने की तरह है” इसे साझा किए जाने के तुरंत बाद, तस्वीर जल्दी से वायरल हो गई और लोग फॉलो कर रहे हैं #boycottflipkart इसे साझा करना शुरू कर दिया

यूजर्स को आया गुस्सा

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘देश अभी तक सुशांत की दुखद मौत के सदमे से बाहर नहीं आया है। हम न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे। फ्लिपकार्ट को इस हरकत पर शर्म आनी चाहिए और माफी मांगनी चाहिए कि ऐसी घटना दोबारा नहीं होगी। #BoycottFlipkart”। एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “एक मृत आत्मा को बाहर निकालना और विशिष्ट तस्वीर को ‘अवसाद’ के रूप में लेबल करना! यह क्या सस्ता विपणन है?

नाराजगी के बाद ऐसा लगता है कि फ्लिपकार्ट ने वेबसाइट से टी-शर्ट हटा दी है। सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। वह अपने मुंबई स्थित आवास पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे।

See also  तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर ने बिकिनी पहनकर मचाया इंटरनेट, देखें तस्वीरें

रिया पर ड्रग्स देने का आरोप

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल ही में सुशांत की मौत से जुड़े एक मामले में मसौदा आरोपपत्र दायर किया था और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर उनके लिए कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया था।

रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित 34 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोपपत्र दायर किया गया है। चार्जशीट में आरोप लगाया गया है कि रिया सुशांत के लिए गांजा खरीदकर उसे डिलिवर करती थी।