HAJIPUR: बिदुपुर में थंका की चपेट में आने से युवक की मौत

0
173
HAJIPUR: बिदुपुर में थंका की चपेट में आने से युवक की मौत

फलदान के बाद जिस युवक को लेकर उसके घर में फलदान के पश्चात शादी की शहनाई बजने की तैयारी चल रही थी। उसी युवक पर बज्रपात हो गया। शनिवार की सुबह बारिश के दौरान अचानक केले के खेत में गिरे ठनके की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

युवक की मौत की सूचना पर गांव, समाज और घर में कोहराम मचा हुआ है। सुबह-सुबह तेज बारिश के क्रम में यह घटना घटित हुई। वहीं दूसरी ओर सूचना के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम में भेजने से मना कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मंजय कुमार उम्र 25 वर्ष पिता सूर्यदेव राय माइल गांव का युवक अपने दलान के बाहर बंधे मवेशी को चारा दे रहा था। इसी बीच बारिश शुरू हो गई। शनिवार की अपराह्न आई तेज बारिश के समय वह गोबर फेंकने के लिए गया हुआ था कि अचानक केले पर बज्रपात हो गया।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बिजली की गर्जना को सुन घरवाले उसकी खोज-खबर लेने के लिए दालान पर पहुंचे जहां उसे आकाशीय बिजली के चपेट में आने के बाद झलसा और मृत पाया गया l इसके बाद घर में चीख पुकार और कोहराम मच गया l

गांव में जिसे भी यह मनहूस खबर मिली वह आनन-फानन में मौके पर पहुंचा। वहां पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हुई l मृत युवक मंजय माइल पैक्स अध्यक्ष मुंन्द्रिका राय उर्फ़ मुनारिक राय का भतीजा था l परिजन और बगलगीर ने बताया कि मंजय की बीते माह 17 जून को सबलपुर में उसकी शादी के लिए धूमधाम से फलदान हुआ था।

See also  HAJIPUR: कलश यात्रा के साथ 5 दिवसीय प्राण प्रतिष्ठा यज्ञ की शुरुआत

मंजय चार भाई और एक बहन में सबसे छोटा था। उसकी शादी को लेकर घर में जोर-शोर से तैयारी चल रही थी, जो इस हादसे से मातम में बदल गई। मृतक के माता-पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं परिजनों ने मौके पर पहुंचे बिदुपुर थाने के एसआई मदन कुमार को लिखित आवेदन देकर शव को पोष्टमार्टम में ले जाने से मना कर दिया गया।

Leave a Reply